Wednesday, December 16, 2015

आजम खान ने भारत माँ को फिर से कहा डायन...

विवादित बोल के लिए मशहूर समाजवादी नेता व् उतर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कानपुर में एक कार्यक्रम के दौरान भारत माता को डायन कहकर फिर से अपने राष्ट्रविरोधी ब्यान को दोहराया है.


गौरतलब है कि वो इससे पहले भी ये ही बयान दे चुके हैं और इस बार फिर उन्होंने इसी बात को दोहराया हैl उन्होंने ये बयान कानपुर के लाजपत भवन में आयोजित मिथिला महोत्सव के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए दियाl
आजम ने कहा – ”पिछली बार कानपुर आया था तो मेरे ऊपर भारत मां को डायन कहने का आरोप लगा था ; मैं आज भी कहता हूं कि जो मां अपने बच्चे के खून की प्यासी हो, वो मां नहीं डायन है  “
उन्होंने कहा – “ मैंने भगवान रामचन्द्र, कृष्ण या किसी अन्य देवता को तो कुछ नहीं कहा ; तो फिर हमारे मोहम्मद साहब को गाली क्यों दी जाती है ; उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा है ; उनसे कोई दिक्कत हो तो बताएं।”
खुद को आजम ने मोस्ट हेटेड पर्सन बताते हुए कहा – “लोगों ने मुझे दाऊद इब्राहम से भी खतरनाक कहा है ; मैं लोगों को बता देना चाहता हूं कि मैं एक हिन्दुस्तानी हूं ; मेरे मरहूम पिता और बाबा सभी हिन्दुस्तानी थे। “ इस दौरान उन्होंने प्रधानमन्त्री बनने की इच्छा भी जताई और प्रधानमन्त्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमन्त्री मोदी का नाम गूगल में टॉप 10 अपराधियों में है.

No comments:

Post a Comment

AddThis

Share |